logo
Shuru
Apke Nagar Ki App…

रामगंज मंडी से दूसरी बार जीते मदन दिलावर कांग्रेस के महेंद्र राजोरिया को 18422 मतों से हराया, समर्थको ने मनाया जश्न रामगंज मंडी विधानसभा ने 5 वी बार लगातार भाजपा की जीत हुई। भाजपा प्रत्याशी मदन दिलावर रामगंजमंडी से दूसरी बार विधायक निर्वाचित हुए। दिलावर के जीत की सूचना मिलने पर रामगंजमंडी में भाजपा कार्यकर्ताओ में खुशी की लहर छा गई। कार्यकर्ताओ ने एक दूसरे का मुंह मीठा करवाकर आतिशबाजी की। भाजपा प्रत्याशी मदन दिलावर ने कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र राजोरिया को 18422 वोटो के अंतर से हराया है। विधानसभा चुनाव में भाजपा, कांग्रेस, बीएसपी सहित 5 प्रत्याशी मैदान में थे। सुबह 8 बजे वैलेट पेपर से मतगणना शुरू हुई। तब से भाजपा प्रत्याशी अन्य प्रत्याशीयो से आगे चल रहे थे। 7 राउंड के बाद भाजपा के मदन दिलावर और कांग्रेस के महेंद्र राजोरिया साफ मुकाबला रहा। जिसमे हर राउंड में भाजपा प्रत्याशी आगे रहे। वही शाम तक 22 राउंड काउंटिंग के बाद भाजपा प्रत्याशी मदन दिलावर को 18422 मतों से विजय घोषित किया गया। जिसमे 103504 मत भाजपा को तो 85082 मत कांग्रेस प्रत्याशी को मिले। वही बसपा को 2387 और दो निर्दलीय उम्मीदवारो को 2500 मत मिले। वही नोटा में 2019 मत पड़े है।

user_Aajam Choudhary
Aajam Choudhary
Riportar Ramganj Mandi
on 3 December

रामगंज मंडी से दूसरी बार जीते मदन दिलावर कांग्रेस के महेंद्र राजोरिया को 18422 मतों से हराया, समर्थको ने मनाया जश्न रामगंज मंडी विधानसभा ने 5 वी बार लगातार भाजपा की जीत हुई। भाजपा प्रत्याशी मदन दिलावर रामगंजमंडी से दूसरी बार विधायक निर्वाचित हुए। दिलावर के जीत की सूचना मिलने पर रामगंजमंडी में भाजपा कार्यकर्ताओ में खुशी की लहर छा गई। कार्यकर्ताओ ने एक दूसरे का मुंह मीठा करवाकर आतिशबाजी की। भाजपा प्रत्याशी मदन दिलावर ने कांग्रेस प्रत्याशी महेंद्र राजोरिया को 18422 वोटो के अंतर से हराया है। विधानसभा चुनाव में भाजपा, कांग्रेस, बीएसपी सहित 5 प्रत्याशी मैदान

में थे। सुबह 8 बजे वैलेट पेपर से मतगणना शुरू हुई। तब से भाजपा प्रत्याशी अन्य प्रत्याशीयो से आगे चल रहे थे। 7 राउंड के बाद भाजपा के मदन दिलावर और कांग्रेस के महेंद्र राजोरिया साफ मुकाबला रहा। जिसमे हर राउंड में भाजपा प्रत्याशी आगे रहे। वही शाम तक 22 राउंड काउंटिंग के बाद भाजपा प्रत्याशी मदन दिलावर को 18422 मतों से विजय घोषित किया गया। जिसमे 103504 मत भाजपा को तो 85082 मत कांग्रेस प्रत्याशी को मिले। वही बसपा को 2387 और दो निर्दलीय उम्मीदवारो को 2500 मत मिले। वही नोटा में 2019 मत पड़े है।

More news from Ramganj Mandi and nearby areas